• NainitalTimes

नैनीताल पुलिस ने 32 लाख की स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

यूपी से उत्तराखंड में करता था लाखों के स्मैक का कारोबार

हल्द्वानी :: नैनीताल पुलिस द्वारा नशे के कारोबार को रोकने में एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। लालकुआं एसओजी की टीम ने बीती देर रात चेकिंग के दौरान शेर सिंह को 32 लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। जिले के युवाओं को नशे के जंजाल में फंसाने तथा लालकुंआ तथा हल्द्वानी के स्मैक स्पलायरों व नशा कारोबारियों को बेचने के इरादे बीती रात 31 दिसम्बर 2021 को भी स्मैक बेचने हल्द्वानी आ रहा था। तभी पुलिस के चैकिंग अभियान में अभियुक्त के पास से 316 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई है।

आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बरेली निवासी राम सिंह मौर्या से कट पाउडर व पावर पाउडर लेकर आता था। इसके बाद घर में स्मैक तैयार करता था। इसके बाद स्मैक उत्तराखंड में सप्लाई करता था।

ADVERTISEMENT

पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त बरेली ज़िले के थाना अलीगंज का रहने वाला है। शेर सिंह ने स्मैक कारोबार से जुड़े लोगों की भी जानकारी पुलिस को दी है। अभियुक्त को पुलिस द्वारा रात्रि में गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाना लालकुंआ पर मुकदमा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है। नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने गिरफ्तारी टीम को 2,500 रूपये नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।


हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

219 views0 comments