• NainitalTimes

नैनीझील में शव मिलने से हड़कंप


आज सुबह नैनीताल की ठंडी सड़क में नैनीझील में शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा मल्लीताल कोतवाली को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुची मल्लीताल पुलिस ने नौका की मदद से शव को झील से बाहर निकलकर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त कुलदीप आगरी निवासी ग्राम मनोरा पीक तल्लीताल नैनीताल उम्र 30 वर्ष के रूप में कर ली गई है।

आपको बता दे 7 नवंबर को मृतक का कपड़ो से भरा संदिग्ध अवस्था मे ठंडी सड़क में शनि देव मंदिर के पास नैनीझील सड़क किनारे मिला था। जिसके आधार पर उसके झील में गिरने की आशंका को लेकर कुलदीप आगरी के परिजनों के साथ मिलकर शनि मंदिर ठंडी सड़क नैनीझील में जल पुलिस व फायर पुलिस कुलदीप आगरी की तलाश में नैनीझील में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

एसआई हरीश सिंह ने बताया मृतक कुलदीप आगरी जो कि 7 नवंबर की शाम 4:00 बजे घर से काम पर जाने की बात कह कर निकला था। लेकिन घर नही लौटा आज सुबह राहगीरों द्वारा ठंडी सड़क में नैनीझील में शव की सूचना पर मौके पहुचकर मृतक की शिनाख्त कर घर वालो को सूचना दे दी गई है।

560 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी