• NainitalTimes

युवक बैग छीन कर हुआ फरार, पैसे निकालने के बाद वही छोड़ गया बैग


नैनीताल : शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पिछले दिनों भी नगर में घर में ताले टूटने की घटनाएं सामने व अन्य चोरी डकैती के मामले आए हैं। सोमवार देर रात्रि एक चोर अयारपटा क्षेत्र में एक युवक से बैग छीन कर फरार हो गया। बाद में पैसे निकलने के बाद खाली बैग वही छोड़ गया। दरअसल यह मामला मल्लीताल क्षेत्र का है, प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लीताल निवासी निखिल देर रात अपने रिश्तेदारों से मिलकर घर लौट रहा था तभी अचानक अयारपटा क्षेत्र में एक युवक उससे पैसे मांगने लगा, निखिल ने पैसे नही देने पर युवक गाली गलौच अभद्रता करने लगा। जिसके बाद चोर उसका बैग छीन कर फरार हो गया। जिसके बाद निखिल ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने तुरंत तुरंत युवक की खोज की लेकिन चोर बैग छोड़कर उसमे से लगभग चार हज़ार रुपये निकलने के बाद बैग को वही छोड़ गया।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि युवक की शिकायत के आधार पर क्षेत्र में चोरी करने वाले चोर को खोजा जा रहा है। पकड़े जाने पर युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

214 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी