• NainitalTimes

छात्र संघ के चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर छात्र नेताओं ने काटा हंगामा


नैनीताल : कुमाऊँ विश्व विद्यालय के छात्र नेताओ ने प्रशानिक भवन में छात्र संघ के चुनाव सम्पन्न कराने व परीक्षा फल समय पर घोषित करने को लेकर जमकर हंगामा काटा और धरना प्रदर्शन करने के साथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं का कहना है कि उनकी मांगे पूरी नही हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

गुरुवार को छात्र नेता विश्व विद्यालय के प्रशानिक भवन में एकत्र हो कर शिक्षा मंत्री व सरकार और विश्वविद्यालय प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे छात्र नेता शुभम कुमार का कहना है कि छात्रसंघ चुनाव समय पर कराए जाए छात्रों ने कहा, कि पिछले 3 वर्षों से छात्र संघ की नई कार्यकारिणी घोषित नहीं किए जाने पर उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यही कारण है, कि इस बीच न तो नए प्रवेशित छात्रों को सुविधाएं मुहैया कराई जा सक रही हैं, और न ही छात्रसंघ का महत्व महसूस हो रहा है। ऐसे में तत्काल प्रभाव से छात्रसंघ चुनाव कराए जाने का निर्णय लिया जाना चाहिए। प्रदर्शन करने वाले छात्रों में विशाल भोजक, सूरज पांडे, नितिन जाटव, अंकित चंद्रा, राहुल नेगी, मयंक बिष्ट, अभिनव कुमार समेत दर्जनों छात्र नेता मौजूद रहे।

77 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी