• NainitalTimes

पुलिसकर्मी ने की नाबालिक से छेड़छाड़, पब्लिक ने जमकर की पिटाई, एसएसपी ने लिया तुरंत एक्शन






नैनीताल/ हल्द्वानी::: नगर के एक पुलिसकर्मी ने नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है जिससे मित्र पुलिस अब को शर्मसार होना पड़ रहा है। बता दे कि मामला हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिसकर्मी कई दिनों से छात्रा से छेड़खानी कर रहा था। जिससे पीड़ित परेशान छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिसकर्मी की सरेआम पिटाई कर दी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।


प्राप्त जानकारों के अनुसार जब नाबालिक ने अपने परिजनों को बताया तो उसके बाद परिजनों ने पहले से ही वीडियो रिकॉर्डिंग की व्यवस्था कर रखी थी जिसमे उक्तपुलिस कर्मी द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकतें व बच्ची के साथ किया गया दुर्व्यवहार रिकॉर्ड हो गया। वही पुलिसकर्मी को परिजनों की शिकायत ज बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही परिजन व नगर के सामाजिक संगठनों ने मुखानी चौकी में पहुँच कर पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की और चेताया कि यदि ऐसा नही हुआ तो जनता व परिजन उग्र आंदोलन करेंगे।


एसएसपी ने लिया तुरंत एक्शन


एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शिनी ने तुरंत ऑक्शन लेकर पुलिस कर्मचारी के विरुद्ध थाना मुखानी में मुकदमा अपराध संख्या 253/2021 धारा 354, 354 ए आईपीसी व 9 (a)(iv) (L)/10 पोक्सो अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया गया है तथा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा उक्त घटना को घिनौनी एवं शर्मनाक बताते हुए जनता से अपील की है कि घटित घटना नाबालिक बच्ची से जुड़ा हुआ है अतः बच्ची से जुड़ा हुआ वीडियो शेयर करना अपराध है तथा सोशल मीडिया एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म में शेयर करने से बचें।

391 views0 comments