• NainitalTimes

मूसलाधार भारी बारिश से नैनीताल भवाली, कालाढूंगी व हल्द्वानी मार्ग में कई जगह भूस्खलन, यातायात बन्द


नैनीताल :: मौसम विभाग की राज्य में भारी बारिस की चेतावनी एक बार फिर सटीक साबित हुई है बीती रविवार से नैनीताल व इसके आसपास बीती रात से ही तेज हवाओं के साथ मूसलाधार तूफ़ानी बारिश हो रही है। सोमवार सुबह वीरभट्टी पुल के समीप भूस्खलन होने से यातायात बन्द हो हो गया है। अब साय पांच बजे से नैनीताल भवाली का हाइवे भी बंद हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पाइंस व जोखिया समेत करीब पांच स्थानों पर भवाली मार्ग में भूस्खलन हुआ है।

वही नैनीताल कालाढूंगी मार्ग में बारा पत्थर से आगे व्यू पॉइंट में भी भारी मलवा आने से यातायात बन्द है। नैनीताल हल्द्वानी मार्ग में हनुमान गढ़ के पास मलवा आया है। और कई कई जग भूस्खलन हुआ है जिसमे रुक रुक हल्द्वानी नैनीताल का आवागमन हो रहा है। मौके पर पहुची पुलिस की टीम सभी वाहनों को सुरक्षित अपने स्थानों पर भेजने का काम कर रही है। साथ ही पुलिस की टीम सभी लोगों को घर मे रहने की अपील भी कर रही है।

642 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी