• NainitalTimes

मल्लीताल पुलिस ने अल्मोड़ा व लालकुआं के शातिर चोरों को पकड़ कर भेजा जेल


नैनीताल :: मल्लीताल पुलिस ने अल्मोड़ा व लालकुआं के शातिर चोरों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। सोमवार को मल्लीताल पुलिस ने 10 दिसंबर को ठंडी रोड में रात के समय राहगीर से हुई लूट का खुलासा किया साथ ही लालकुआं के टैक्सी चालक को गाड़ियों में से कीमती सामान चुराने वाले को जेल भेजा है। 10 दिसंबर को हयात सिंह ने अपने साथ ठन्डी सडक पर 02 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा स्वंय के साथ मारपीट कर पैसे व मोबाइल फोन लूटने के सम्बन्ध में कोतवाली मल्लीताल में मुकदमा दर्ज कराया था। पर्यटन नगरी नैनीताल में लूट जैसी घटनाएं घटित को रोकने के लिए क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह नेगी के निर्देशन पट कोतवाल धर्मवीर सोलंकी के नेतृत्व में एक टीम व सर्विलांस सैल को इस खुलासे के लिए गठित की गई।

धर्मवीर सौलंकी ने बताया मुखबिर की सूचना पर लूट की घटना को अंजाम देने दोबारा नैनीताल आ रहे दोनों युवकों को हनुमान गढ़ी से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए दोनों अभियुक्त अल्मोड़ा जिले के रहने वाले है। वही पुलिस ने गस्त के दौरान रिक्शा स्टैंड मल्लीताल में कार से सामान चोरी करते एक व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा गया है। पकड़े गए अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

कोतवाल धर्मवीर सौलंकी ने बताया नैनीताल में ठंड के चलते सुनसान सड़को पर राहगीरों से लूटपाट वाले व चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग द्वारा टीम गठित करने के साथ ही नगर की प्रवेश चौकियों पर सत्यापन किया जाएगा।



ADVERTISMENT

218 views0 comments