• NainitalTimes

कुमाऊं यूनिवर्सिटी की परीक्षा तिथि को लेकर एबीवीपी छात्र नेताओं ने किया हंगामा, परीक्षाएं हुई स्थगित


नैनीताल:: कुमाऊँ विश्विद्यालय की एक सितंबर से होने वाली परीक्षाओं को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के प्रशासनिक परिसर में परीक्षा तिथि को लेकर जमकर हंगामा किया। साथ ही कुलपति प्रो एन के जोशी का घेराव भी किया। छात्र नेताओं का विरोध प्रदर्शन देखते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एन के जोशी को एक माह के लिए परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा।

छात्र नेताओं का कहना था कि कोरोना के चलते ऑफ़लाइन पढ़ाई नही हुई है, लिहाज़ा एक माह ऑफ़लाइन पढ़ाई के बाद ही परीक्षाएं कराई जाए। साथ ही विलम्ब शुल्क के साथ असींगमेन्ट जमा करने की अनुमति महाविद्यालय को दी जाए।

कुलपति प्रोफेसर एन के जोशी ने कहा कि एक सितंबर से सभी महाविद्यालय में ऑफलाइन पढ़ाई शुरु की जाएगी एक महीने का कोर्स पूरा करने के बाद एक अक्टूबर से अंतिम सेमेस्टर की वार्षिक परीक्षाएं शुरु की जाएगी ही कुलपति के आधे जारी करने के बावजूद भी छात्र हैं नेताओं ने विश्व डाले परिसर में जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। हंगामा करने में दीपक उप्रेति,सुमित बहादुर, सूरज, इशांत चौधरी, चित्रेशत्रिपाठी, शिखर भट्ट, अंश चौहान व अमित सिंह आदि मौजूद थे।

185 views0 comments