• NainitalTimes

गाजियाबाद के विधायक की हत्या करने में आजीवन सज़ा काट रहे करन यादव को मिली शॉर्टम जमानत


नैनीताल :: उत्तराखंड हाई कोर्ट ने गाजियाबाद के महेन्द्र विधयाक भाटी की हत्या करने में आजीवन की सजा काट रहे करन यादव की शार्टटर्म जमानत दिए जाने सम्बन्धित प्रार्थरना पत्र पर सुनवाई की। कोर्ट ने मामले को सुनने के बाद उन्हें एक माह की शार्टटर्म जमानत दे दी है।

मामले की सुनवाई मुख्य न्यायधीश आरएस चौहान व न्यायमुर्ति आलोक कुमार वर्मा की खंडपीठ में हुई। करन यादव ने अपनी शार्ट टर्म जमानत प्रार्थरना पत्र में कहा है कि उनकी पत्नी का स्वाथ्य ठीक नही है उनका लंबे समय से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा इसलिए उनको एक माह की शार्ट टर्म जमानत दी जाय।कोर्ट ने उनको इस आधार पर एक माह की शार्ट टर्म जमानत दे दी है। जबकि इस मामले में कोर्ट अंतिम सुनवाई कर रही है। कोर्ट ने इस मामले के मुख्य आरोपी डीपी यादव को भी इलाज हेतु शार्ट टर्म जमानत दे रखी। मामले के अनुसार 13 सितम्बर 1992 को गाजियाबाद के विधायक महेंद्र भाटी की हत्या डीपी यादव, परनीत भाटी, करन यादव व पाल सिंह उर्फ लक्कड़ पाला ने कर दी थी। 15 फरवरी 2015 को देहरादून की सीबीआई कोर्ट ने चारों हत्यारों को आजीवन कारावास की सजा सुनवाई थी। इस आदेश को चारों अभियुक्तों द्वारा हाई कोर्ट में चुनोती दी गयी है।

44 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी