• NainitalTimes

जैसे जीडीपी गिरी वैसे ही विधान सभा चुनाव में गिरेगी भाजपा : रणजीत रावत



नैनीताल : पूर्व मुख्यमंत्री सलाहकार व सल्ट विधायक ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण जीडीपी में लगातार गिरावट हो रही है। महंगाई आसमान छू रही है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

जैसे जीडीपी गिरी वैसे ही विधान सभा चुनाव में गिरेगी भाजपा।

दरअसल डीएसए मैदान में फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में बौतर मुख्य अतिथि रणजीत रावत ने फुटबॉल फाइनल में पहुची टीम के खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा खेल हमे अनुशासन ही नही सिखाता बल्कि प्रसिद्ध और समृद्धि बाटने का सबसे अच्छा माध्यम बन गया है। पत्रकारों से वार्ता करते हुए रणजीत रावत ने कहा एक सच्चे सिपाही की तरह उन्होंने काग्रेस की रीति नीतियों को आगे बढ़ाते हुए पिछले पांच सालों में जनता के हितों की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा भाजपा की गलत नीतियों के कारण जीडीपी में गिरावट के साथ ही हम 101 पर आ गए है। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर चुनाव में 60 से अधिक सीटों पर जीत का दावा कर रहे है जिस तरह भाजपा ने 5 ट्रिलियन डॉलर का सपना जनता को दिखाकर माइंनस 24 कर दी है इसी तरह आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा माइंनस 24 पर ले जाना चाहते है। उन्होंने कहा वे रामनगर से चुनाव की दावेदारी करेगे और कांग्रेस की जीत का परचम लहराएंगे।

121 views0 comments

Recent Posts

See All

घर के अंदर फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल : आज सुबह स्टाफ हाउस में 35 वर्षीय महिला का बाथरूम के अंदर फाँसी से लटका शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र में करीब 35 वर्षीय विवाहिता बबली पत्नी